I am ANKIT.

 Hello 

           Friends 

           I am Ankit.

                          I would like to tell something about me

  😏☹️☹️☹️☹️☹️☹️😏 🙏🙏PLEASE🙏🙏


          मैं अंकित कुमार पूरे होश के साथ कह रहा हूं ,

मै पटना मै रहता हूं और यहां मेरी पढ़ाई बिल्कुल सही नहीं चल 

रही है । मै हर समय मोबाइल देखते रहता हूं । 

                                             मुझे खाना बनाना एगदम नहीं

 आता है मै सिर्फ बर्तन साफ करता हूं और दूध उबलता हूं । 

मुझे इतना ही आता है , मै सीखने की भी कोशिश नहीं करता हूं,

 क्योंकि मुझे बैठे बैठे खाना मिल जाता है इसीलिए ।

यहां मेरा मन तो लग रहा है , बस दिक्कत यही है मै पढ़ नहीं पा रहा

 हूं । इन सब का जिम्मेवार बस मेरा मोबाईल फोन है । 

मै एक सरीफ लड़का हूं जो कभी किसी लड़की को ओर गलत

 निगाहों से नहीं देखा है । 

ये सब बातें मै अपने मामा को बताया हूं जो भागलपुर में रहता है।

मेरी उनसे अक्सर बाते होती रहती है , वो मुझे समझते रहते है।

 लेकिन मै उनकी बातों पर उतना ध्यान नहीं देता था , अब मेरी 

परीक्षा बहुत करीब आ गई है और अब मुझे पता चल रहा है कि वो 

सही कहते थे , मुझे पूरा syllabus भारी लग रहा ,कहां से शुरू 

करूं कुछ पता नहीं चल रहा है । मेरी ग़लती माफी करें और मुझे 

80%, 70% आदि के लिए बाध्य ना करें मुझे मेरे मेहनत के

हिसाब से जो मिलेगा सही ही मिलेगा । 

अब मेरा आँख खुल गया है, अब जितना भी महीना बचा है मै 

पूरी मेहनत से पढूंगा मै अपनी ग़लती से शर्मिंदा हूं । अब क्या कहूं 

बस इतनी मेरी भूल है। मेरी आपसब से एवं मेरे छोटे भाई - बहन

से निवेदन है ऐसी भूल आप सब भूल कर भी नहीं करना मुझसे तो 

बहुत बड़ी ग़लती हो गई जहां तक हो सके मै अपना syllabus 

कवर करने कि कोशिश कर रहा हूं।

                🙂🙂🙂🙂Thanks🙂🙂🙂🙂

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏









        




Comments

Post a Comment